सिंधिया समर्थक ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि लगातार वह अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डीजे की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीती रात ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अपने किसी समर्थक के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जब शादी में पहुंचे उस समय बरात दरवाजे पर थी और उसी दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर बरात में शामिल हुए और डीजे की धुन पर नाचते हुए नजर आए। 

प्रद्युम्न सिंह तोमर सुबह तड़के 4.00 बजे अपने विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण 

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) में अभी 11 महीने बचे हैं, लेकिन इसकी बानगी अभी से नजर आने लगी है. शुक्रवार, 11 नवंबर की सुबह प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) ने कुछ ऐसा किया, जो पूरे प्रदेश में चर्चा का कारण बन गया. दरअसल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सुबह तड़के 4.00 बजे अपने विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण पर पहुंच गए. उन्होंने लोगों का दरवाजा खटखटया और उन्हें उठाया. इसके बाद पूछने लगे- भैया सब ठीक है?

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ट्रेन से सुबह चार बजे ग्वालियर पहुंचे. इस दौरान अपने घर न जाते हुए वह सीधे अपने विधानसभा क्षेत्र में लक्ष्मण तलैया आ गए और सड़क-पानी-बिजली की व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने लगे. उन्होंने आम जनता से भी मूलभूत सुविधाओं को लेकर चर्चा की. क्षेत्र के नागरिकों ने सड़क और पानी को लेकर हो रहे कार्यों पर कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि अब पानी साफ आ रहा है और सड़क निर्माण भी हो गया है.

सुबह ही अफसरों को दिए निर्देश

ऊर्जा मंत्री तोमर ने घोसीपुरा और रामदास घाटी में भी निरीक्षण किया. साथ ही, पानी लीकेज की समस्या का तत्काल निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए. फिर गेंडे वाली सड़क पर निरीक्षण करते हुए रोड निर्माण का कार्य देखा और क्षेत्र के नागरिकों की कुंडी खड़काकर उन्हें उठाया. फिर, बिजली व्यवस्था सड़क निर्माण और पानी को लेकर जानकारी ली. वार्ड 36 स्थित जीवाजीगंज में निरीक्षण के दौरान एक नाली में कचरा भरा पाए जाने पर वह खुद ही फावड़ा लेकर नाली की सफाई करने लहे औप क्षेत्र के अधिकारियों को नियमित सीवर सफाई कराने के निर्देश दिए. इसके साथ ही हनुमान चैराहे पर सड़क के गड्ढों को भरने के निर्देश दिए. फिर जेएएच अस्पताल की सड़क का निरीक्षण किया. उन्होंने निर्देशित किया कि सड़क का कार्य जल्द पूरा करें.

गंदे पानी में खड़े होकर जताई नाराजगी

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का नाराजगी जताने का अनूठा अंदाज देखने को मिला. मंत्री तोमर ने आनंद नगर के सी ब्लॉक में निरीक्षण के दौरान जलभराव की समस्या पर नाराजगी व्यक्त करते हुए खुद गंदे पानी में खड़े होकर अधिकारियों को सफाई कराने के निर्देश दिए. साथ ही क्षेत्र की जनता से माफी मांगते हुए तत्काल सफाई कराने का आश्वासन दिया. ऊर्जा मंत्री तोमर पीतांबरा कॉलोनी में भी नागरिकों से चर्चा की.