मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री निवास पर पहुंची ट्रांसफर की फर्जी नोटशीट मामले में क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार देर रात धोखाधड़ी की FIR दर्ज कर ली। इसके साथ ही प्रपोजल में ट्रांसफर के लिए भेजे गए सभी 30 कर्मचारियों को नोटिस जारी कर दिया गया है। इसमें भोपाल में क्राइम ब्रांच आकर बताना होगा कि उनका नाम प्रपोज कैसे हुआ। इनके लिखित बयान लेने के बाद ही क्राइम ब्रांच आगे की जांच शुरू करेगी।

इस मामले में एक बात सामने आई कि यह अनुशंसा पत्र न तो किसी विभाग और न ही मंत्री की तरफ से सीएम हाउस भेजे गए। बल्कि यह सीधे जन प्रतिनिधियों के नाम पर मुख्यमंत्री निवास भेज दिए गए।

इन कर्मचारियों को नोटिस भेजा गया

  • सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाम पर स्टाफ नर्स रानी कुशवाहा का विदिशा से भोपाल ट्रांसफर की अनुशंसा की गई।
  • देवास सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के नाम पर प्रभारी तहसीलदार वीरेंद्र कुमार पटेल का सीधी से देवास ट्रांसफर की अनुशंसा की गई।
  • राजगढ़ सांसद रोडमल नागर के नाम पर शाहजहांपुर नायब तहसीलदार पत्नी शासकीय सेवा में बड़वानी को शाजापुर से बड़वानी ट्रांसफर की अनुशंसा की गई।

सिलवानी विधायक रामपाल सिंह के नाम से 27 की अनुशंसा

रवि राठौर को आगर मालवा से शाजापुर, रेवती दरवरें को बड़वारा कटनी से बालाघाट, पूनम शेडे को कटनी से छिंदवाड़ा, नीलकमल डिवे को शिवपुरी से लांजी बालाघाट, देवानंद उदयपुरे को रीवा से किरनापुर बालाघाट, श्रीकांत चतुर्वेदी को राजनगर छतरपुर से शासकीय प्राथमिक शाला जिन्ना, राकेश कुमार अहिरवार को छतरपुर से शासकीय प्राथमिक शाला लवकुश नगर छतरपुर, परमानंद अहिरवार को छतरपुर से लाखा छापर छतरपुर, रमाशंकर तिवारी को लवकुश नगर से बजरंग पुर विकासखंड छतरपुर, निर्मल लकड़ा को नाहरपुर से लवकुशनगर छतरपुर, मुन्ना खां को रतनपारा से लवकुश नगर छतरपुर, शिवसंत अहिरवार को नौगांव से गौराहार, अजय अहिरवार को नाहरपुर से बगौता छतरपुर, देवी चरण अहिरवार को लवकुश नगर से लवकुशनगर दूसरे स्कूल, चंद्रपाल को खेड़ा संकुल से छतरपुर, रमा राय नाहरपुर छतरपुर से नाथनपुर, दिनेश कुमार शिवहरे संगारपुर संकुल से कितपुरा, रामबाबू प्रजापति को बछोन से लतपुर नगर, राकेश सिंह यादव को कुर्रा से छापर छतरपुर, प्रहलाद सिंह राजपूत को खहपुरा जबलपुर से नरसिंहपुर, भेरू लाल गुर्जर रामपुर से भानपुर या गरोठ मंदसौर, ईश्वर सिंह यादव को खंडवा से बाबई, सजीदा खान को विजापर से इंदौर, सुरेंद्र कुमार बिसने तराना जिला उज्जैन से बालाघाट, गणपतलाल को हरदा से बालाघाट और माया फूलकर को सेमरी से सीहोर ट्रांसफर किया जाए।