कतर में जारी फीफा वर्ल्ड कप 2022 में कई बड़े सितारे खेल रहे हैं. ना सिर्फ मैदान बल्कि दर्शकों में भी बड़े सितारों की फेहरिस्त शामिल है. इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल रहे डेविड बेकहम भी इन दिनों कतर में वर्ल्ड कप का लुत्फ उठा रहे थे. इंग्लैंड के मुकाबलों में उन्हें मैदान में भी देखा गया.

डेविड बेकहम कतर में यहां एक फाइव स्टार होटल में रुके हुए थे, करीब एक हफ्ते के स्टे के बाद वह अब होटल से चेकआउट कर चुके हैं. 

Mandarin Oriental में डेविड बेकहम ने एक हफ्ता गुजारा

दोहा में मौजूद Mandarin Oriental में डेविड बेकहम ने एक हफ्ता गुजारा. अगर इस होटल में रुकने के दाम और सुविधाओं की बात करें तो वह हैरान कर देगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस सूट में डेविड बेकहम रुके था वहां एक रात का स्टे करीब 20000 पाउंड (करीब 20 लाख भारतीय रुपये) का है. डेविड बेकहम होटल के टॉप फ्लोर पर रुके थे, जिसमें अपना डाइनिंग एरिया, कोर्टयार्ड, प्राइवेट पूल और जिम की सुविधा थी.

हालांकि, एक हफ्ता गुजारने के बाद डेविड बेकहम ने इस होटल से चेकआउट कर लिया है. माना जा रहा है। कि ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि काफी फैन्स को उनके स्टे के बारे में मालूम चल गया था, ऐसे में होटल के बाहर भीड़ होने लगी थी.

David Beckham का पर्सनेल शेफ 

डेलीमेल के मुताबिक, डेविड बेकहम ने यहां अपना एक पर्सनेल शेफ किया था और उनके मेन्यू में खासकर जापानी डिश, पास्टा डिश का इस्तेमाल होता था. पैपराज़ी से बचने के लिए डेविड बेकहम अक्सर प्राइवेट लॉबी से एंट्री कर यहां आते थे.

गौरतलब है कि डेविड बेकहम की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है, भले ही वह काफी वक्त पहले फुटबॉल को अलविदा कह चुके हैं. फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 से पहले ही कतर ने डेविड बेकहम को अपने देश का ब्रांड एंबेसडर बनाया था, डेविड बेकहम ने कतर से 10 साल के लिए 150 मिलियन पाउंड की डील की थी.