टीवी का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है। शो पर लास्ट ट्रैक चल रहा है। जिसकी वजह से शो के एक्टर्स अपना-अपना सीन खत्म करने के बाद शो को अलविदा कहते दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों कार्तिक का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहसिन खान ने आखिरी सीन की तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट किया था। वहीं, अब नायरा का रोल करने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी  ने भी शो छोड़ दिया है। उन्होंने जाते-जाते शो पर अपने सफर के बारे में बात भी की।

शिवांगी जोशी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पर 'नायरा' और 'सीरत' दोनों किरदार निभाए थे। वहीं, अब शो के आखिरी ट्रैक के साथ जब उनका सफर भी शो के साथ खत्म बो रहा तो शिवांगी के साथ-साथ उनके फैंस भी निराश नजर आए। शिवांगी ने ईटाइम्स से बात करते हुए YRKKH के अलविदा कहने पर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और सीरत का रोल निभाकर मुझे जो असीम प्यार मिला है मैं उसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी'।

उन्होंने इमोशनल होते हुए शो के डायरेक्टर राजन शाही, स्टारप्लस और अपने को-स्टार्स का शुक्रिया कहा। इसके साथ ही शिवांगी ने ये भी कहा कि 'सभी ने मुझे कई शानदार यादों से भरे लम्हे दिए हैं। मैं इससे ज्यादा क्या मांग सकती थी'। इससे पहले मोहसिन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आखिरी सीन की तस्वीरें शेयर की थीं और इस शो को भावुक कैप्शन के साथ अलविदा कहा था।