India

नूंह में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से भिड़ा कोयले से लदा वाहन, चार लोगों की मौत

Road Accident: हरियाणा के नूंह से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां रोजका मेव थाना क्षेत्र में कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे (केएमपी) पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के अनुसार हादसे के समय सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसको मकैनिक द्वारा रिपेयर किया जा रहा था। तभी तेज गति पर पीछे की तरफ से आ रहे कोयले से लदे ट्रक ने टक्कर मार दी।जिसके बाद पीछे आ रही गाड़ियां ट्रक से टकरा गईं।

पुलिस ने बताया कि कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे सुबह साढ़े छह बजे हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा एक खराब ट्रक के चलते हुआ। ट्रक को खड़ा कर चालक और सह चालक सही कर रहे थे। इसी दौरान तेज गति से पीछे से आ रहे कोयले से लदे वाहन चालक ने ध्यान नहीं दिया और ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान वाहन स्वामी और परिचालक की मौत हो गई। जबकि तेज टक्कर की वजह से दूसरे ट्रक में सवार चालक व परिचालक की भी मौत हो गई।

पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लिया

टक्कर के बाद खराब ट्रक से भी एक वाहन और टकाया, जबकि हादसे से बचने के लिए एक वाहन चालक ने ब्रेक लगाई, लेकिन एक्सप्रेस वे पर ढलान होने के चलते वाहन में ब्रेक नहीं लगे और वो डिवाइडर पर चढ़ा गया और फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। फ्लाईओवर से नीचे गिरने की वजह से ट्रक चालक तथा परिचालक की मौत हो गई। वहीं, पीछे से घुसे कोयले से लदे ट्रक के चालक और सह चालक की भी मौत हो गई। रोजकामेव थाना पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में ले लिया और उनकी पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी चालक और परिचालकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, दूसरी ओर चार वाहनों के आपस में भिड़ने से सड़क पर लंबा जाम लग गया है। पुलिस ने वाहनों को क्रेन से हटाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button