India

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला, टूटे मिले शीशे, जांच में जुटी पुलिस

एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के घर पर एक बार फिर पत्थरबाजी की शिकायत मिली है. राजधानी दिल्ली के अशोका रोड पर स्थित असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी बंगले पर रविवार को शीशे टूटे मिले, जिसके बाद घर के केयरटेकर ने पुलिस को फोन कर शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी बंगले से पुलिस में फोन किया गया. यहां घर के दरवाजे टूटे होने और आसपास पत्थर पड़े होने की शिकायत की गई. फोन जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की, यहां दरवाजों के शीशे टूटे हुए थे. सरकारी घर में जहां तोड़फोड़ हुई है, उस हिस्से को कॉर्डन ऑफ किया गया है. साथ ही असदुद्दीन ओवैसी के घर काम करने वाले शख्स की शिकायत पर केस भी दर्ज कर लिया, पुलिस ने अब ओवैसी के घर के बाहर अपनी पीसीआर को खड़ा किया है. बता दें कि ये घटना जब हुई तब असदुद्दीन ओवैसी अपने इस दिल्ली वाले घर में नहीं थे.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि टूटे शीशे के आसपास कोई पत्थर या ऐसी कोई अन्य चीज नहीं मिली अधिकारी ने कहा, पुलिस इलाके की जांच कर रही है और जांच चल रही है।

आपको बता दें कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पहले भी उनके घर पर पत्थरबाजी और इस तरह के हमलों की शिकायत दर्ज करा चुके हैं. इसी साल फरवरी में ओवैसी ने इसको लेकर ट्वीट किया था और जानकारी दी थी कि 2014 के बाद इस तरह की चार घटनाएं हो चुकी है. असदुद्दीन ओवैसी लगातार सुर्खियों में रहते हैं, हाल ही में संसद का मॉनसून सत्र भी खत्म हुआ है. अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button