Political

गणेश सिंह ने नारायण त्रिपाठी पर किया हमला, बोले हम न होते तो नारायण त्रिपाठी दूसरी बार विधायक नहीं बनते

सतना में भाजपा विधायक और भाजपा सांसद के मतभेद खुलकर सार्वजनिक मंच पर आने लगे हैं। मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी की नसीहत भरी चेतावनी और हमलावर बयानबाजी का जवाब सांसद गणेश सिंह ने सोमवार को मैहर पहुंचकर ही दिया। सांसद ने कहा- कुछ लोगों की आदत बेमतलब भौंकने की होती है। हम भूमिपूजन और लोकार्पण की नहीं समाज बनाने की राजनीति करते हैं। नारायण त्रिपाठी हमें सांसद बनाने की बात करते हैं, लेकिन शायद वो ये भूल गए कि हम न होते तो दूसरी बार वो विधायक नहीं बनते।

महाजनसंपर्क अभियान के तहत सांसद गणेश सिंह सोमवार को मैहर पहुंचे और जनसभाओं में शामिल हुए। इस दौरान उनका जगह-जगह स्वागत हुआ। सांसद गणेश सिंह ने मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में जो भी काम हो रहे हैं, जो भी योजनाएं चल रही हैं वो सब भाजपा की सरकारों की ही है। केंद्र और राज्य की हर योजना सतना जिले में लाई गई और सब में काम हो रहा है। उसी का नतीजा है कि सतना आज विकसित जिलों में शामिल है। फिर भी कुछ लोगों की आदत बेमतलब भौंकने की होती है। वो भौंक रहे हैं और कुछ नहीं कर रहे। उनका तो स्वभाव है, कुछ भी बोलते रहते हैं। उनका अपना निजी एजेंडा रहता है।

सांसद ने कहा कि हम समाज मूल्यों पर आधारित राजनीति करते हैं। जिले के चहुंमुखी विकास के लिए राजनीति करते हैं। हम किसी के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी नहीं करते। सांसद ने कहा, नारायण पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। कहीं भी जा सकते हैं। नारायण के तीसरी बार गणेश सिंह को सांसद बनाने की बात पर भी जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि वो मुझे सांसद बनाने की बात करते हैं, लेकिन शायद ये भूल गए कि अगर हम न होते तो वो दो बार विधायक न बनते।
बता दें, रविवार को मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी में सांसद गणेश सिंह को उनके कामों में टांग न अड़ाने और घमंड छोड़ने की नसीहत देते हुए चेतावनी दी थी कि अगर न सुधरे तो मैहर में घुसना बंद करा देंगे। एक कार्यक्रम में भड़ास निकालते हुए उन्होंने कह दिया कि हमारे सभी लोकार्पण के कार्यक्रम में जाकर सांसद अपनी वाहवाही लूट रहे हैं। वे बताएं कि उन्होंने केंद्र की कौन-सी योजना का लाभ मैहर को दिलाया है। उनका यह बर्ताव मेरे बर्दाश्त के बाहर है। मैं इस तरह के राक्षसों का विनाश करने के लिए ही राजनीति में आया हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button