India

भीषण सड़क हादसा, हाइवे पर खड़े कंटेनर में घुसी स्कॉर्पियो, 7 लोगों की मौत

Bihar Road Accident: बिहार के रोहतास जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले में बुधवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक चेनारी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी बोधगया से अपने गांव की ओर लौट रहे थे। नेशनल हाइवे पर स्‍कॉर्पियो कार ने हाईवे पर पहले से खड़े कंटेनर में टक्‍कर मार दी। हादसे की भीषणता को इसी से समझा जा सकता है कि स्‍कॉर्पियो के परखच्‍चे उड़ गए। एसयूवी में 12 लोग सवार थे, जिनमें से 7 की मौत हो गई और 5 अन्‍य घायल हो गए हैं।

स्कॉर्पियो ने खड़ी कंटेनर में टक्कर मार दी

बिहार के सासाराम मेंभीषण सड़क हादसेमेंसात लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर घायल है। हादसा शिवसागर थाना इलाके में नेशनल हाइवे नंबर 2 पर बुधवार (30 अगस्‍त) अलसुबह करीब 3 बजे हुआ। एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार हाइवे पर खड़े कंटेनर में घुस गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग फंस गए। बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकालकर अस्पताल ले जाया गया।

हादसे में मारे गए 4 लोगों की पहचान हो गई

जानकारी के मुताबिक रांची सेआ रही स्कॉर्पियो नेखड़ी कंटेनर में टक्कर मार दी। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक चेनारी थाना क्षेत्र के तेलारी के नजदीक खूदु गांव के मुल निवासी बताए जा रहे हैं। दुर्घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के पखनारी के आगेटेकारी पेट्रोल के नजदीक हुई। हादसे का समय अहले सुबह तीन बजे बताया जा रहा है। एनएचएआई की एंबुएंलेंस की मदद से घायलों एवं शवों को सदर अस्पताल सासाराम लाया गया। हादसे में मारे गए 4 लोगों की पहचान हो गई है, जबकि अन्य तीन की पहचान की कोशिश की जा रही है। मरने वालों में राजमति देवी (50), आदित्य कुमार (12), रानी प्रेमलता (35), रविनंदन कुमार (30) शामिल हैं। इसके अलावा 5 और 16 साल के दो बच्चे एवं एक अन्य शख्स भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button