India

ट्रेन में रील्स और डांस वीडियो बनाना पड़ सकता है भारी, DMRC ने दी आखिरी चेतावनी

दिल्ली मेट्रो इन दिनों रील्स बनाने वालों का अड्डा बन गई है। ट्रेन के अंदर से हर रोज अजीबोगरीब हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. वीडियो बनाने के कारण सफर कर रहे यात्रियों को परेशानी होती है. आपने देखा होगा कि मेट्रो में हर तरह के वीडियो बनते हैं, इनमें से ज्यादातर डांस वीडियो होते हैं. जिसको लेकर DMRC कई बार एडवाइजरी जारी कर ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दे चुका है।

अब DMRC ने मेट्रो ट्रेन के अंदर और प्लेटफॉर्मों पर डांस करने वालों के खिलाफ चेतावनी देते हुए सोशल मीडिया पर एक मजेदार एडवाइजरी जारी की है। मेट्रो ने अपनी बात कहने के लिए मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के एक प्रसिद्ध मीम के साथ ट्रेन में डांस न करने के सलाह दी है।

DMRC ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स और इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस मीम में एवेंजर्स फिल्म के एक सीन को दिखाया है। इस प्रसिद्ध सीन को DMRC ने ट्रेन के अंदर डांस वीडियो और रील्स बनाने वालों से अन्य यात्रियों को होने वाली परेशानी के बारे में भी बात की है।

यूजर्स ने दिए ये जवाब

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद ट्विटर यूजर्स भी अजीबोगरीब रिप्लाई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भैया जी मेट्रो में भीड़ ही इतनी होती है कि ऐसे झगड़े होना सामान्य है. रील कहां से बनेगी. जब खड़ा होकर यात्रा करना भी मुश्किल हो जाता है. पीक आवर्स के दौरान, कृपया वैशाली जाने वाली ब्लू लाइन मेट्रो की संख्या बढ़ाए. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ नहीं करते है. लोग वीडियो बनाकर चले जाते हैं कि आपने कैमरा किसके लिए लगाया है. उसे बेच दो. वीडियो कई ट्विटर यूजर्स हैरान करने वाले रिप्लाई दे रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button