नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 24 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) जाएंगे. वह वाराणसी में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, '24 अक्टूबर को मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से संवाद करूंगा. इसमें शामिल होने के लिए मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करता हूं. आपके पास कोई सुझाव या प्रश्न हो तो उसे नमो ऐप पर साझा कर सकते हैं.' इस कार्यक्रम को दोपोत्सव-कार्यकर्ता संवाद का नाम दिया गया है. 
इसके साथ ही पीएम मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'कर्मठ, अनुभवी, कुशल संगठनकर्ता एवं मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी अमित शाह जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। सरकार में बहुमूल्य भूमिका निभाने के साथ ही वे भारत को सशक्त और सुरक्षित करने में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीर्घायु करे और सदा स्वस्थ रखे।' बता दें अमित शाह का 22 अक्टूबर को अमित शाह का जन्मदिन है. 
इससे पहले पीएम मोदी ने सोमवार को पुलिस स्मृति दिवस पर पुलिस बलों और उनके परिजनों को सलाम करते हुए कहा कि पिछले साल राष्ट्रीय पुलिस स्मारक देश को समर्पित किया गया। प्रधानमंत्री ने स्मारक का दौरा करने की अपील की। 
पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'हम अपने पुलिस बलों, उनके परिजनों को सलाम करते हैं और गर्व के साथ उन बहादुर पुलिसकर्मियों को याद करते हैं, जो आज पुलिस कमेमोरेशन दिवस पर अपना फर्ज निभाते हुए शहीद हो गए। हमारे पुलिसकर्मी पूरी लगन के साथ अपना कर्तव्य निभाते हैं। उनका साहस हमें हमेशा प्रेरित करता है।''