बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ कुंभ के लिए रवाना हो गई हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म ब्रह्मास्त्र की अपनी पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं. आलिया ने ट्विटर पर ट्वीट करके उनके कुंभ जाने की घोषणा कर दी थी लेकिन अपने एक वीडियो में उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

आलिया भट्ट वीडियो में बोल रही हैं, "हम जहाज में हैं और हम कुंभ 2019 के लिए रवाना हो रहे हैं. ये अयान मुखर्जी हैं और ये रणबीर कपूर हैं (दोनों महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हैं). इसके बाद आलिया खुद भी शिवरात्रि की शुभकामनाएं देती हैं और अपनी पूरी टीम की तरफ कैमरा दिखाती हैं. आलिया रणबीर से पूछती हैं कि क्या आप लोगों को कोई अंदाजा है कि हम लोग किसलिए कुंभ जा रहे हैं?"
आलिया के सवाल के जवाब में रणबीर कहते हैं कि हम वहां इसलिए जा रहे हैं ताकि तुमको वहां पर छोड़ कर आ जाएं. आलिया इस पर बड़ी मासूमियत से कहती हैं कि हम इसलिए वहां नहीं जा रहे हैं. आलिया बताती हैं कि हम आज वहां इसलिए जा रहे हैं क्योंकि यह बहुत ही विशेष मौका है और हम वहां जा रहे हैं ताकि वहां कुछ खास काम कर सकें. आलिया रणबीर से कहती हैं कि लोगों से रिक्वेस्ट करें 7.30 पर उनसे जुड़ने के लिए.
बता दें कि सोमवार शाम 7.30 बजे आलिया-रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का फर्स्ट लुक रिवील करने जा रहे हैं. इसके लिए कुंभ के खास मौके को चुना गया है क्योंकि फिल्म मैथोलॉजिकल ड्रामा है और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने शाम 7.30 बजने का इंतजार करने का निवेदन किया है. फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.