20 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक रोमांटिक प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम फिलहाल 'हम दिल दे चुके सनम 2' बताया जा रहा है. हालांकि अभी ऑफिशियली टाइटल की घोषणा नहीं हुई है. रोमांटिक फिल्म में फीमेल एक्ट्रेस की कास्टिंग पर बड़ा सस्पेंस बना हुआ है. खबरें हैं कि प्रोजेक्ट में सलमान अपने अपोजिट कटरीना कैफ को चाहते हैं. लेकिन भंसाली को इससे ऐतराज है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रोमांटिक सागा में दबंग खान कटरीना को अपनी को-स्टार के रूप में चाहते हैं. जबकि भंसाली कटरीना को नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं. बता दें कि भंसाली और दीपिका ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. अभी लीडिंग लेडी के नाम की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.


चर्चा तो ये भी है कि भंसाली अपने इस प्रोजेक्ट के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को भी मनाने की कोशिश कर रहे हैं. पहले यह भी खबरें थीं कि सलमान ने अपने अपोजिट अनुष्का शर्मा का नाम भंसाली को सुझाया था. सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर के नामों पर भी विचार किया गया. लेकिन भंसाली को लगा कि दोनों ही एक्ट्रेस सलमान के सामने ज्यादा यंग लगेंगी और जोड़ी जमेगी नहीं.


वहीं, मूवी में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा की कास्टिंग भी संभव है. दरअसल, कॉफी विद करण 6 में एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी किसी प्रोजेक्ट को लेकर भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ बातचीत चल रही है. ऐसे में संभव है कि इस रोमांटिक ड्रामा में सलमान के साथ प्रियंका को देखा जाए.जब तक लीडिंग एक्ट्रेस की कास्टिंग पूरी नहीं हो जाती, भंसाली की इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहेगा. वैसे जहां तक ऐश्वर्या की बात है, यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे सलमान के अपोजिट काम करना चाहेंगी. 

वैसे, भंसाली-सलमान के इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस साल सितंबर के आसपास शुरू होगी. तब तक सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग खत्म कर लेंगे. मूवी को सलमान और भंसाली मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा.